21-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में ट्विस्ट... महिला का दावा- झूठा केस दर्ज कराने के लिए किया गया मजबूर

Previous
Next

कर्नाटक में JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल में नया मोड़ आ गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने गुरुवार को कहा कि मामले में एक महिला शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि खुद को पुलिस बताने वाले लोगों के एक समूह ने उसे उत्पीड़न की धमकी देकर झूठी शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर किया।

NCW के आरोप से संकेत लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और JDS के प्रदेश अध्यक्ष एच.डी. कुमारस्वामी ने गुरुवार रात मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) पर झूठे बयान लेने के लिए पीड़ितों को वेश्यावृत्ति के धंधे का सहारा लेने की धमकी देने का आरोप लगाया। JDS नेता ने दावा किया कि SIT अधिकारी पीड़ितों को धमकी दे रहे हैं कि अगर वे कांग्रेस सरकार के पक्ष में बयान नहीं देंगे तो उन पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाया जाएगा।
“जांच अधिकारी पीड़ितों के दरवाजे पर जा रहे हैं और उन्हें धमकी दे रहे हैं। हमें बताएं, क्या यह सच नहीं है कि SIT अधिकारी पीड़ितों पर झूठे वेश्यावृत्ति के मामले दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं? क्या इसी तरह जांच की जा रही है,'' श्री कुमारस्वामी ने राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा से सवाल किया, जिन्होंने पहले सेक्स वीडियो स्कैंडल को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया था। श्री कुमारस्वामी ने श्री गौड़ा से पूछा, "अपहरण की गई बचाई गई महिला को आपने कहां रखा है? उसे अदालत में क्यों नहीं पेश किया जा रहा है? क्या आप पीड़ितों के निजी वीडियो के वितरण के कृत्य का समर्थन करते हैं?"
हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते हैं और जद-एस विधायक एच.डी.रेवन्ना के बेटे है, जिन्हें अपने बेटे से जुड़े सेक्स स्कैंडल की पीड़िता के अपहरण में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है। श्री कुमारस्वामी एचडी रेवन्ना के छोटे भाई हैं। यह कहते हुए कि प्रज्वल रेवन्ना का बचाव करने का कोई सवाल ही नहीं है, श्री कुमारस्वामी ने कहा, "सभी को कानून का सम्मान करना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। एच.डी. देवेगौड़ा के चार बेटे और दो बेटियां हैं। हमारा अपना व्यवसाय और परिवार है। मैं विधानसभा चुनाव के वक्त ही हासन गया था।'' 
इस बीच, कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने SIT जांच का बचाव करते हुए कहा कि यह कुशलता से काम कर रही है। उन्होंने कहा, JDS द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों पर राज्य सरकार को जवाब देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, ''SIT जांच कर रही है और राज्य सरकार ने मामले को गंभीरता से लिया है।'' श्री परमेश्वर ने कहा, ''मैं हर किसी को जवाब नहीं दे सकता। अगर उनके पास SIT के खिलाफ कोई शिकायत है तो उन्हें इसे दर्ज करने दीजिए।'' जांच चल रही है और रिपोर्ट आने के बाद सारी जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी। यदि पीड़ितों को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया जाता है, तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।''
साभार- पं के
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26909890

Todays Visiter:2173