30-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

छिंदवाड़ा स्थित कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, पीए के विरूद्ध है अश्‍लील वीडियो की शिकायत

Previous
Next
छिंदवाड़ा,  मध्य प्रदेश में सियासी गहमागहमी बढ़ गई है। पांढुर्ना से कांग्रेस विधायक निलेश उईके के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंच गई है। बड़ी संख्या में शिकारपुर स्थित उनके घर में पुलिस पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के पीए से पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची थी। उनके खिलाफ पुलिस में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि उसी मामले में कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंची है।
आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप
बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपए की बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसी को लेकर बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दी थी।
पुलिस की गाड़ियां दिख रही
वहीं, कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। आठ से दस वाहन हैं, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमलोग आए थे। अभी मीडिया के सामने मामले का खुलासा नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसके बारे में सीनियर अधिकारी देंगे जानकारी।
कमलनाथ ने किया है हमला
पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए।
उनके आवास, निर्माणाधीन भवन, खेत खलिहान और अन्य स्थानों पर जिस तरह से छापेमारी की कार्रवाई की गई और घंटों तक तलाशी के बाद कुछ नहीं मिला, उससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी प्रशासन का दुरुपयोग कर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। मैं इस तरह की कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं और पार्टी के सभी कार्यकर्ता नीलेश उइके साथ हैं।
डरे नहीं
कमलनाथ ने कहा कि मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि इस तरह के दमन और उत्पीड़न से भयभीत न हों और पूरी तरह एकजुट होकर जनता के सामने जाएं। छिंदवाड़ा की जनता इस तरह के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। मुझे आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि जीत सत्य की ही होगी।
हम निडर होकर लड़ाई लड़ेंगे- कांग्रेस
इधर, कमलनाथ के छिंदवाड़ा आवास पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने कहा कि हमें पहले से पता था कि बीजेपी छापे डलवाकर हमें डराने का प्रयास करेगी। लेकिन, हम डरने वाले नहीं हैं। जो लोग डरते थे, वे अब पार्टी से चले गए हैं। हम निडर होकर लड़ाई लड़ेंगे। दूसरी ओर, छिंदवाड़ा का दौरा कर रहे कमलनाथ और मुकेश नायक हेलीकॉप्टर दौरा कर बंगले पहुंचे। उसके बाद कमलनाथ और उनके निजी सचिव आरके मिगलानी के बीच कुछ देर चर्चा भी हुई। इसके बाद पुलिस ने आरके मिगलानी सहित एक अन्य शख्स के खिलाफ 67-ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।
साभार- नभाटा
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26645326

Todays Visiter:2854