10-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

चीन के सामान की जिस तरह की गारंटी होती है कुछ इस तरह की है मोदी गारंटी, चीन की गारंटी मतलब मोदी गारंटी: जीतू पटवारी

Previous
Next

भोपाल, 27 अप्रैल 2024  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह एवं उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने भिण्ड, दतिया और ग्वालियर जिले का संयुक्त दौरा किया एवं कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की एवं कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि मोदी जी के बारे में कई बातें कही जाती है, कोई कहता है वडनगर स्टेशन पर चाय बेचते थे पर सच्चाई ये है कि उस समय वडनगर स्टेशन नहीं था। कोई कहता है बचपन में मगरमच्छ पकड़ लाते थे, आरएसएस के कार्यकर्ता थे और एनसीसी कैडेट थे पर सच्चाई ये है कि उस समय गुजरात में उनके स्कूल में एनसीसी नही था, कुछ तो यह भी कहते हैं कि बांग्लादेश की आजादी में उनका हाथ है, कुछ लोग बताते हैं वो अमेरिका जाते थे लेकिन  सच्चाई क्या ये नही है कि है उस समय उनकी माताजी बर्तन मांजती थी, कुछ का कहना है कि एंटायर पॉलिटिकल साइंस की डिग्री उनके पास है जिस पर विवाद भी हुआ, कुल मिलाकर बात यह है कि चीन के सामान की जिस तरह की गारंटी होती है कुछ इस तरह की है मोदी गारंटी, चीन की गारंटी मतलब मोदी गारंटी।

पटवारी ने कहा कि अमृत काल में संविधान बचाने की चर्चा हो रही है, चुनाव होंगे कि नही इसकी बात हो रही है। हमारे देश पर 50 लाख करोड़ रुपए का कर्ज था लेकिन मोदी जी के इन 10 सालों में 255 लाख करोड़ का कर्ज हो गया है, क्या यही अच्छे दिन है मोदी जी से जवाब मांगिए। इसके जवाब के बजाय मंगल सूत्र को लेकर बातें वे कर रहे है तो उनसे पूछिए कि पुलवामा में अपने मंगलसूत्र खोने वाली बहनों के लिए उन्होंने क्या किया? नोटबंदी मैं अपने मंगलसूत्र गिरवी रखने वाली बहनों के लिए उन्होंने क्या किया? कोविड में अपने मंगलसूत्र बेचने वाली एवं अपने मंगलसूत्र पहनाने वाले पति की मौत सहने वाली बहनों के लिए उन्होंने क्या किया?
पटवारी ने कहा कि यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण चुनाव है एवं लोकतंत्र तथा वोट के अधिकार को बचाने का चुनाव है सब अपने मत अधिकार का प्रयोग सोच समझकर करिए। श्री पटवारी ने जनता से आग्रह किया कि वोट करते समय 2014 एवम 2019 की भाजपा की बातों को याद करिए जिसमें स्विस बैंक से काला धन लाने की बात कही गई थी, हर बैंक खाते में 15 लाख रुपए डालने की बात कही गई थी, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की बात कही गई थी, रुपए की कीमत की हालत देखिए एवं उस समय जो बात कही गई थी उसे याद रखिए।
पटवारी ने जनता से पूछा कि क्या आपके सांसद आपके यहां शादी में आए, गमी में आए, किसी कार्यक्रम में आए, क्या सांसद निधि से कोई राशि आपके गांव को दी? अगर नहीं तो ऐसे व्यक्ति को आप क्यों चुनें? कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को चुनिए और लोकतंत्र की लड़ाई में अपना योगदान दीजिए।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26766000

Todays Visiter:6854