20-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी से पूछा- अंबानी-अडानी को गाली नहीं दे रहे, कितना काला धन मिला...

Previous
Next

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए तेलंगाना पहुंचे। उन्होंने करीमनगर में राज राजेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन किए। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछा कि चुनाव शुरू होने के बाद से अंबानी-अडानी को गाली नहीं दे रहे हैं, कितना काला धन मिला है?  

जनसभा में राहुल गांधी का नाम लिए बिना नरेंद्र मोदी ने कहा, "आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया। पांच साल से एक ही माला जपते थे। पांच उद्योगपति-पांच उद्योगपति फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अडानी-अंबानी-अडानी, 5 साल से, लेकिन जबसे चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया। मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं, जरा शहजादे घोषित करें कि चुनाव में अंबानी-अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भरकर रुपए मारे हैं। क्या टेम्पो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंचीं हैं क्या? क्या सौदा हुआ है? आपने रातों-रात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया। जरूर दाल में कुछ काला है। 5 साल तक अंबानी-अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद कर दी, मतलब कोई न कोई चोरी का माल टेम्पो भर भरकर आपने पाया है। ये जवाब देना पड़ेगा देश को।"
कांग्रेस- बीआरएस के लिए परिवार पहले
नरेंद्र मोदी ने कहा, "तेलंगाना का गठन हुआ तो आपने बीआरएस पर भरोसा किया था। अपने परिवार के लिए बीआरएस ने तेलंगाना के सारे परिवार के सपने तोड़ दिए। कांग्रेस का भी यही इतिहास है। आजादी के बाद देश को कांग्रेस से उम्मीदें थी, लेकिन कांग्रेस ने भी परिवार पहले का रास्ता चुना। देश डूब गया, देश डूबे तो डूब जाए, लेकिन इनके परिवार को फर्क नहीं पड़ता।"
उन्होंने कहा, “परिवार पहले की इसी नीति की वजह से कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया, उनके निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर का भी अपमान किया। एनडीए सरकार ने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित किया। कल ही मुझे उनके पूरे परिवार के साथ मुलाकात करने का अवसर मिला। उन्होंने देश के लिए क्या कुछ किया और कांग्रेस ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया।”
भ्रष्टाचार से कांग्रेस और बीआरएस का है नाता
पीएम ने कहा, "भ्रष्टाचार से कांग्रेस और बीआरएस दोनों जुड़े हैं। बीआरएस वाले कांग्रेस पर कैश फोर वोट का आरोप लगाते हैं। जब तक वे सत्ता में रहे जांच कराई क्या? कांग्रेस बीआरएस पर कालेश्वरम घोटाले का आरोप लगाती थी। कांग्रेस सत्ता में है, लेकिन कालेश्वरम घोटाले की जांच नहीं करा रही है। दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं।"
उन्होंने कहा, "इन दिनों तेलंगाना से लेकर दिल्ली तक डबल आर टैक्स की बहुत चर्चा हो रही है। इसका मतलब आज तेलंगाना का बच्चा-बच्चा जानता है। इससे पहले RRR फिल्म आई थी। मुझे लोगों ने बताया RR ने मिलकर कलेक्शन में RRR को भी पीछे छोड़ दिया है। RRR का कलेक्शन 1000 करोड़ रुपए था। लोग कहते हैं तो इतना तो RR के कुछ दिनों का कलेक्शन है। ये डबल R, एक R तेलंगाना को लूटता है और लूटकर दिल्ली में दूसरे R को देता है। ये डबल R का खेल तेलंगाना को देखते ही देखते तबाह कर देगा।"
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26900906

Todays Visiter:2835