17-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

'मिजाज रखिए टनाटन-टनाटन और नौकरी मिलेगी खटाखट-खटाखट', बिहार में राहुल और तेजस्वी ने साथ भरी हुंकार

Previous
Next

पटना, लोकसभा चुनाव में अब अंतिम सातवें चरण का मतदान 1 जून को होने हैं। ऐसे में अभी भी चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है। इसी दौर में बिहार के बख्तियारी में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की संयुक्त रैली में समर्थकों की भीड़ उमड़ी है। आरजीडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधने के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चर्चित हो रहे खटाखट-खटाखट के पैरलल अपना टनाटन-टनटन जुमला निकाल दिया है जो तेजी से सुर्खियों में आ गया है। 

जानें तेजस्वी ने मंच से क्या कहा
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी को टारगेट कर हमला बोल रहे हैं। अभी हाल ही में मुजरा शब्द को लेकर भी उन्होंने पीएम को खुला पत्र भेजकर आपत्ति जताई थी। तेजस्वी फिलहाल मोदी पर निशाना साधने से ज्यादा राहुल गांधी का ‘खटाखट-खटाखट खाते में रुपये आएंगे’ के बयान की तुलना में दिए अपने टनाटन-टनाटन वाले बयान से चर्चा में आए हैं। बिहार में मंच से भाषण देते हुए तेजस्वी ने कहा, भैया तबीयत रखिए टनाटन-टनाटन-टनाटन और देखिए खाते में रुपये आएगा खटाखट-खटाखट-खटाखट। वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कांग्रेस और लालटेन पर वोट गिरेगा ठकाठक-ठकाठक-ठकाठक और वीआईपी को पड़ेगा ठकाठक-ठकाठक-ठकाठक।
राहुल गांधी का खटाखट बयान काफी चर्चा में  
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लोकसभा चुनाव के दौरान दी गई स्पीच में कहा था कि ‘8500 हजार रुपये आपके खातों में आया करेंगे खटाखट-खटाखट-खटाखट’। उनके खटाखट वाले बयान के बाद मानों कई नेताओं ने ऐसे जुमले पकड़ लिए हों। 
प्रियंका गांधी ने भी किया 'खटाखट' का यूज
चुनावी रैली में अपने भाषण में प्रियंका गांधी ने भी ‘खटाखटा-खटाखट-खटाखट’ का इस्तेमाल किया है। यही वजह है कि तेजस्वी यादव का भी टनाटन बयान चर्चा में आ गया है। 
पीएम मोदी पर साधा निशाना
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का भाषण सुना नहीं जाता, ले-देकर वहीं मंदिर-मस्जिद, मछली-मटन, मुजरा यही सब बात करते हैं। उनके भाषण का स्तर गिर चुका है। 
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27339275

Todays Visiter:18448