20-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस ऐसी रेल में बैठी है, जिसमें न आगे इंजन है और न ही पीछे इंजन है - मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव

Previous
Next

मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, 08/05/2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंदसौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री सुधीर गुप्ता के समर्थन में गरोठ विधानसभा के भानपुरा, सुवासरा विधानसभा के शामगढ़, रतलाम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनिता नागर सिंह चौहान के समर्थन में थांदला विधानसभा, उज्जैन लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में महिदपुर विधानसभा एवं देवास लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में आष्टा में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी न 75 साल पहले सुधरी थी और न ही आज सुधर पाई है। ये आजादी के बाद से लगातार पाप किए जा रहे हैं। कांग्रेस ने भगवान श्रीरामलला का आमंत्रण ठुकराया है, अब देश की जनता इनको ठुकराएगी। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने सोमनाथ का मंदिर बनाकर गौरव वापस दिलाया था। अब घमंडिया गठबंधन के सारे बेईमान परेशान हैं और एक लाइन में खड़े होकर मोदीजी को गाली दे रहे हैं। कांग्रेस ऐसी रेल में बैठी है, जिसमें न आगे इंजन है और न ही पीछे इंजन है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं। वे बिना अवकाश लिए 25 सालों से लगातार भारत माता की सेवा में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने इस दौरान मंदसौर में प्रबुद्धजनों के साथ संवाद किया एवं रतलाम के अंबापाडा में पं. कमल किशोर नागर की कथा में सम्मिलित होकर उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस दौरान थांदला विधानसभा एवं आष्टा में रोड शो किया तो वहीं उज्जैन में युवा मोर्चा के सम्मेलन व सोनकच्छ विधानसभा में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया।

कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है। दुश्मनी तो इनकी देशभक्त अल्पसंख्यकों से भी है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से देश के बहुसंख्यकों के साथ छलावा किया है। कांग्रेस को जब भी अच्छे कामों के लिए निमंत्रण दिया गया तो उन्होंने उस निमंत्रण को ठुकराया। पंडित जवाहरलाल नेहरू जी से लेकर आज की पीढ़ी तक में ये समस्या है। जब सोमनाथ का मंदिर तोड़ दिया गया तो उसे बनवाने की पहल सरदार वल्लभ भाई ने की। मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में कांग्रेस को आमंत्रण दिया गया तो जब भी इन्होंने आमंत्रण ठुकराया। इन्होंने भगवान सोमनाथ से भी दुश्मनी निभाई थी और अब भगवान श्रीराम से भी दुश्मनी निभाई है। ये उनकी प्राण-प्रतिष्ठा में भी नहीं पहुंचे और आज तक दर्शन करने के लिए भी नहीं जा सके। कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है। कांग्रेस के राज में भारत का बार-बार मान मर्दन हुआ। 
सारे बेईमान परेशान है, एक लाइन में खड़े हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम लोकसभा सीट के थांदला में आयोजित रोड शो में शामिल होकर यहां उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अब घमंडिया गठबंधन के सारे बेईमान परेशान हैं, एक लाइन में खड़े हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब सभी गाली बक रहे हैं। इस बार का चुनाव ईमानदारी और बेईमानी के बीच का चुनाव है। इस घमंडिया गठबंधन के कई नेता जेल में है तो कई जमानत पर बाहर हैं। यह चुनाव ऐसे व्यक्ति के बीच में हो रहा है जिसका न कोई मकान, न कोई दुकान, न जमीन, न बच्चे जिनका खुद के जीवन के लिए कोई उपभोग नहीं है, लेकिन वे पूरे देश के लिए जी रहे हैं। भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए उनकी सुबह भारत माता की सेवा के साथ होती है। वे बिना अवकाश लिए लगातार 25 साल से जनता की सेवा में लगे हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने रोड शो करके थांलदा की जनता का अभिवादन स्वीकार किया एवं उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया।
कांग्रेस आदिवासियों की इज्जत उछालती है
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि आदिवासियों की पगड़ी उसकी इज्जत है, उसका मान-सम्मान है, लेकिन कांग्रेस आदिवासियों की पगड़ी को उछालती है। उनके नेता राहुल गांधी मध्यप्रदेश के दौरे पर आए तो उन्हें आदिवासियों ने पगड़ी पहनाई, लेकिन उन्होंने उनकी पगड़ी को उछाल दिया। कांग्रेस को यह माथे की पगड़ी फेंकना बहुत महंगा पड़ेगा। यह आदिवासियों की इज्जत है। कांग्रेस तो ऐसी रेल में बैठी है, जिसमें न आगे इंजन है और न ही पीछे इंजन है। यह तो डूबता हुआ जहाज है।
इस दौरान राज्यसभा सांसद बंशीलाल गुर्जर, बजरंग पुरोहित, कैलाश चावला, श्री गोपीकृष्ण नेमा, यशपाल सिंह सिसौदिया, श्रीमती रमादेवी गुर्जर, नानालाल अटोलिया,  अरविंद सारस्वत,  अजय आसेरी, विकास सुराणा, ईश्वर सिंह पंवार, विजय अठवाल शिवराज सिंह राणा सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।
कांग्रेस नेता ने ली भाजपा की सदस्यता
प्रबुद्धजन सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य अशोक खिंची ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें भाजपा का डुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26900830

Todays Visiter:2759