27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

बहनों की आंखों में आंसु नहीं रहने देंगे, मोदी अद्भुत काम कर रहें हैं - शिवराज सिंह चौहान

Previous
Next

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी में आयोजित होली मिलन समारोह में सहभागिता की, थिरकते हुए जमकर बजाया ढोल, चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री को सबसे सुंदर और खिला हुआ कमल भेंट करेगी बुधनी

भोपाल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरूवार को विदिशा लोकसभा की बुधनी विधानसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में सहभागिता की। कार्यक्रम में पूर्व सीएम ने ढोल बजाया और फाग पर जमकर थिरके। वहीं बहनों ने भी भैया शिवराज से मुलाकात कर उन्हें तिलक लगाया और चुनाव लड़ने के लिए राशि दी। इस दौरान  चौहान ने कहा कि, होली आनंद का त्यौहार है, रंगों का त्यौहार है, उत्सव का त्यौहार है और यहां कोई नेता नहीं और कोई जनता नहीं है हम सब एक ही हैं। जिंदगी आनंद से जीना चाहिए। होली के रंग आप सभी की जिंदगी में खुशियों के रंग भर दें यही भगवान से प्रार्थना है। सब सुखी हो, सबका मंगल हो और सबका कल्याण हो। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी जी को सबसे सुंदर कमल का फूल भेंट करना है। 
  
कांग्रेस कभी देश का भला नहीं कर सकती
पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, आयोध्या में भव्य और दिव्य राममंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन हो रहा था। पूरा देश दिवाली मना रहा था, उत्सव के रंग में डूबा हुआ था, सभी रामलला के दर्शन के आतुर थे। मैडम सोनिया और राहुल गांधी को भी सम्मानपूर्वक निमंत्रण दिया गया, लेकिन उन्होंने कहा कि, हम नहीं जाएंगे, विनाशकाले विपरित बुध्दि। आज कांग्रेस के विचारवान नेता कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं क्योंकि जब कांग्रेस सरकार में थी तब भी उन्होंने कोई विकास नहीं किया। कांग्रेस कभी भी देश की जनता का भला नहीं कर सकती है।
बहनों की आंखों में आंसु नहीं रहने दूंगा
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं बेटियों के पैर धोता हूं, मैं बहनों की पूजा करता हूं, मुझे हर स्त्री में देवी का रूप दिखाई देता है। बहनों की जिंदगी में आंसु नहीं रहने दूंगा, उनकी जिंदगी में खुशहाली लाकर रहूंगा। आखिर क्यो बेटा और बेटी में भेद किया जाएगा, क्या बेटियां कोख में मरती रहेंगी, ये सभी सवाल मुझे बैचेन करते हैं। इसलिए जब मैं मुख्यमंत्री बना तो सबसे पहले लाड़ली लक्ष्मी जैसी योजना बनाई। बेटिया बोझ नहीं वरदान है। फिर लाड़ली बहना योजना आई, ये योजनाएं जिंदगी बदलने के लिए बनी। मेरी बहनें मजबूर ना रहें, मजबूत बनें। उनका मान बढ़े, सम्मान बढ़े, आत्मसम्मान बढ़े। जब तक मेरी सांस चलेगी, तब तक बहनों के कल्याण के लिए काम करूंगा। अब प्रधानमंत्री जी का भी संकल्प है कि, हर बहन को लखपति बनाना है। लखपति दीदी मतलब बहनों की आय साल में 1 लाख रूपए से ज्यादा हो। उन्होंने कहा कि, राजनीति में इसलिए काम किया कि, उद्देश्यपूर्ण जीवन जीना है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26619589

Todays Visiter:5877