18-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

बंगाल में आखिरी चरण की वोटिंग में भी हिंसा, रक्षामंत्री बोलीं- नरसंहार करा सकती है TMC

Previous
Next

पश्चिम बंगाल में सातवें और आखिरी दौर के मतदान के दौरान भी कई इलाकों में जम कर हिंसा हुई. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कई जगह जमकर हंगामा किया. जादवपुर, बासीरहाट और बारासात में टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई. कुछ पोलिंग बूथ पर तो खुद उम्मीदवार सीआरपीफ के जवानों से भिड़ गए.

इस बीच बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं को हार दिख रही है, इसलिए बौखलाहट में वो हिंसा पर उतर आए हैं. दूसरी तरफ टीएमसी ने उलटे बीजेपी पर वार करते हुए कहा है कि वह राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव नहीं चाहती.

बंगाल में नरसंहार करा सकती है टीएमसी
केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि नतीजे पक्ष में न रहने पर ममता बनर्जी नरसंहार करा सकती हैं. उन्होंने कहा, 'बंगाल की सीएम शुरू से धमकी देती आर रही हैं. इसलिए हमें डर है कि आज पोलिंग खत्म होने के बाद से टीएमसी का नरसंहार उधर शुरू हो सकता है. इसलिए हमारी मांग है कि चुनाव आचार संहिता तक केंद्रीय बलों को वहीं रोका जाए.'

सुरक्षाकर्मियों से भिड़े टीएमसी कार्यकर्ता
भाटपाड़ा से टीएमसी के उम्मीदवार मदन मित्रा की एक बूथ पर सुरक्षाकर्मियों के साथ झड़प हो गई. कहा जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी मित्रा को बूथ पर जाने से रोक रहे थे. जिसके बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. मित्रा पर सुरक्षाकर्मियों ने गाली देने का भी आरोप लगाया.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26553750

Todays Visiter:5874