25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

विजयवर्गीय अपने ज्ञान में वृद्धि करें, झूठे आरोप ना लगाएं - नरेन्द्र सलूजा

Previous
Next
भोपाल -इंदौर 2019, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश बिजयवर्गीय ने कल अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि “ भाजपा के मुख्यमंत्री महाकाल की सवारी में जाते थे , वर्तमान मुख्यमंत्री जो है उन्हें फुर्सत नहीं है ,वह मोहर्रम के ताजिए देखने जाते हैं “ इनका यह आरोप झूठा , बेबुनियाद व मनगढ़ंत है।
सलूजा ने कहा है कि जब से कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने पश्चिम बंगाल का प्रभार दिया है, उन्हें मध्यप्रदेश के मामलों की जानकारी कम रहती है।निरंतर झूठ परोसते रहते है।कभी मेट्रो को लेकर , कभी किसी अन्य मुद्दे पर। उनका यह ताजा झूठा बयान जो उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर दिया है , इस पर कांग्रेस ने उनके ज्ञान में वृद्धि करते हुए उनको मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के 19 अगस्त को उज्जैन में महाकाल की सवारी में शामिल होने के प्रमाण भेजे है। मुख्यमंत्री कमलनाथ जी 19 अगस्त को उज्जैन गए थे।वहां उन्होंने भगवान श्री महाकालेश्वर की पाँचवी सवारी के सभामंडप में पहुँचकर पूजा अर्चना भी की थी और सवारी को भ्रमण के लिये कंधा भी दिया था।
इसके चित्र देखकर विजयवर्गीय को अपने ज्ञान में वृद्धि करना चाहिये और इस झूठे आरोप के लिये अविलंब माफ़ी भी माँगना चाहिये। कांग्रेस पार्टी एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है ,वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और सभी धर्मों के धार्मिक उत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। भाजपा का काम ही है जनता को झूठ परोसना  , उन्हें गुमराह व भ्रमित करना।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26600119

Todays Visiter:1801