25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

विशाल आदित्‍य सिंह और मधुरिमा तुली के झगड़ों से परेशान हो कॉरियोग्राफर ने छोड़ा Dance Show

Previous
Next

नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्‍शन में बने रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए 9' में Ex-Couple बन कर आए एक्‍टर विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Maadhurima Tuli) जिस दिन से इस शो पर आए हैं, अपने डांस से ज्‍यादा अपने झगड़े के चलते सुर्खियों में रहे हैं. इन दोनों के इस शो में आने से लेकर निकलने तक यह जोड़ी विवादों में ही रही है. खबर है कि यह जोड़ी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के जरिए फिर से शो पर वापसी करने जा रही है, लेकिन अब इस जोड़ी का कॉरियोग्राफर शो पर वापस नहीं आने वाला. इस जोड़ी के कॉरियोग्राफर हैं सनम जौहर, जो खुद भी एक जाने-माने डांसर हैं.

खबरों की मानें तो सनम अब इस शो पर वापस नहीं आना चाहते और उसकी वजह है मधुरिमा और विशाल का अनप्रोफेश्‍नल व्‍यवहार. सनम इन दोनों के बैक स्‍टेज के नखरों से काफी परेशान हो गए हैं और अब फिर से इस शो का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते. वहीं एक दूसरी वेबसाइट का दावा है कि सनम यह शो अपनी इंजरी के चलते छोड़ रहे हैं.

मधुरिमा और विशाल के झगड़े में अक्‍सर सनम को खींचा जाता था और यह दोनों भी सनम को अपने बीच की कड़ी मानते हैं. बता दें कि इस शो में जल्‍द ही चार जोड़ियां वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं.

साभार- जी न्‍यूज

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26600910

Todays Visiter:2592