26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कश्मीर घाटी में तीन जगह मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Previous
Next

श्रीनगर| कश्मीर घाटी में गुरुवार को तीन जगहों पर आतंकियों के साथ सुरक्षा बल की मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया जबकि दो पुलिसकर्मी और एक नागरिक जख्मी हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों से मिली। पहले सोपोर शहर में मुठभेड़ की जानकारी मिली और बाद में बांदीपुरा और बारामूला जिलों से भी अलग-अलग मुठभेड़ की रिपोर्ट मिली।

पुलिस ने कहा कि बांदीपुरा जिले के हाजीन इलाके के मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "अब तक एक आतंकी मारा गया है। एक अन्य आतंकी एक घर में छिपा हुआ है जहां माना जाता है कि 12 साल का एक लड़का फंसा हुआ है। ऑपरेशन के दौरान एक अन्य नागरिक को सुरक्षित घर से बाहर निकाला गया।"

पुलिस के एक ट्वीट के अनुसार, छिपे हुए आतंकियों ने दो नागरिकों को बंधक बना लिया था। सुरक्षा बलों और समुदाय के सदस्यों की मदद से एक को सुरक्षित निकाला गया जगकि दूसरा नाबालिग अब भी फंसा हुआ है। छिपे हुए आतंकियों ने मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

दूसरी मुठभेड़ बारामूला जिले के कांडी इलाके में शुरू हुई जहां सुरक्षा बलों ने गुरुवार की सुबह एक तलाशी अभियान शुरू किया था। इससे पहले बुधवार को अंधेरा होने से तलाशी रद्द कर दी गई थी। अधिकारी ने कहा, "कांडी में जैसे ही तलाशी शुरू की गई आतंकी सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने लगे, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।"

साभार- खास खबर

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26608392

Todays Visiter:2491