19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

समय सीमा समाप्त लेकिन प्रचार करते रहे कांग्रेसी, मंत्री समेत कई के खिलाफ केस दर्ज

Previous
Next

अलीराजपुर, लोकसभा चुनाव के प्रचार की समय सीमा समाप्त होने बाद भी जनसंपर्क करने के आरोप में मध्य प्रदेश के मंत्री सुरेन्द्र हनी बघेल और रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया सहित एक दर्जन से अधिक कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इसपर बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेसी सत्ता के मद में चूर होकर वैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

अलीराजपुर कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सोलंकी ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर प्रदेश के पर्यटन मंत्री सुरेन्द्र हनी बघेल, रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया, अलीराजपुर के विधायक मुकेश पटेल, अलीराजपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, अलीराजपुर नगर पालिका अध्यक्षा सेना महेश पटेल और अन्य काग्रेसियों के खिलाफ लोकसभा चुनाव 2019 की आदर्श आचार संहिता के उल्लंधन के आरोप में पुलिस ने सम्बद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

'समय सीमा समाप्त होने के बावजूद किया प्रचार'
उन्होंने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से एक विडियो सीडी समेत जांच प्रतिवेदन किया गया है, जिसमें यह दर्शाया गया है कि 17 मई की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार अभियान समाप्त होने के बावजूद मंत्री बघेल ने अलीराजपुर की सीमा में प्रवेश किया और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर नगर के कुछ इलाकों में बिना अनुमति के जनसंपर्क किया, जोकि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

इस संबंध में जिला बीजेपी अध्यक्ष किशोर शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री और उनके सांसद उम्मीदवार सत्ता के मद में चूर होकर वैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं इसलिए हमारी ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की गई। वहीं, जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि बीजेपी अपनी संभावित हार को देखकर बौखला गई है और शिकायतें करा रही है।

साभार- एनबीटी

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26564804

Todays Visiter:8533