24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

लड़के ने दी सपना चौधरी को धमकी! लव यू बोलो वरना नस काट लूंगा

Previous
Next

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी पूरे देशभर में है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं. इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने Tik Tok एप पर बनाया है. इस वीडियो में एक लड़का उनसे आई लव यू टू बोलने के लिए कहता हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी एक चेयर पर बैठी हुई हैं और एक लड़का उनसे बोल रहा है, ''देखो अगर तुमने अभी आई लव यू टू नहीं बोला न तो हम अपनी नस काट लेंगे. इस पर सपना बोलीं, ''पागल हो क्या, ये सब मत करो'' इसके आगे सपना कहती हैं ''तुम्हें क्या लगा मैं ऐसा बोलूंगी, चल काट.'' इसके बाद लड़का बोलता है , सोच लो बहुत खून निकलेगा फिर सपना बोलती हैं कि सोच लिया चल काट.'' इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रही चुकी है. हाल ही में उनका नया गाना बेटा तुमसे ना हो पाएगा लॉन्च हुआ है. इस वीडियो सॉन्ग में सपना किलर डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. सपना इस नए वीडियो में सपना एक कॉलेज गर्ल के अवतार में नजर आ रही हैं. इस गाने को मॉनिक अग्रवाल और राजू पंजाबी ने मिलकर गाया है. इसके वीडियो को सुनीता सिंह ने डायरेक्ट किया है और सुमित सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' का म्यूजिक वीआर प्रॉस ने दिया है, जबकि इस गाने के बोल ए आई जॉन ने लिखे हैं.

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26594569

Todays Visiter:4208