27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

सुप्रिया को मिली कंगना पर विवादित पोस्ट की सजा, पार्टी ने टिकट के बदले दी ये नसीहत

Previous
Next

नई दिल्ली, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पिछले दिनों एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के चलते चर्चा में आईं थीं। इसके चलते खूब विवाद हुआ था। भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया। अब कांग्रेस ने सुप्रिया को उनके विवादित पोस्ट के चलते सजा दी है। सुप्रिया को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट नहीं दिया गया है।

2019 के लोकसभा चुनाव में सुप्रिया को उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सीट से मैदान में उतारा गया था। वह भाजपा के पंकज चौधरी से हार गईं थी। इस बार कांग्रेस ने यहां से सुप्रिया की जगह वीरेंद्र चौधरी को टिकट दिया है। सूत्रों के अनुसार पार्टी ने सुप्रिया से कहा है कि वह सोशल मीडिया को लेकर दी गई अपनी जिम्मेदारी पर ध्यान दें।
टिकट काटे जाने पर सुप्रिया ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वह खुद ही चुनाव नहीं लड़ना चाहती थी। उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया हेड के अपने जॉब पर ध्यान देना चाहती हूं। मैंने पार्टी से कहा था कि मुझे चुनाव में नहीं उतारा जाए। मैंने अपने जगह दूसरे उम्मीदवार को महाराजगंज से उतारने का सुझाव दिया है।
कंगना रनौत की फोटो लगाकर लिखा था- "क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?"
सोमवार को सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम पेज पर कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। कंगना की एक तस्वीर लगाई गई थी। इसके साथ लिखा गया था, "क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?" इसके बाद विवाद शुरू हो गया था।
बाद में सुप्रिया ने सफाई देते हुए कहा था, "मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है। उसमें से किसी एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक पोस्ट किया है। मुझे जैसे ही पता चला मैंने पोस्ट हटाया। भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग से सुप्रिया के खिलाफ शिकायत की है। इस मामले में महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है।
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26617590

Todays Visiter:3878