20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

फेसबुक लाइव में सिंगर पापोन ने किया नाबालिग को किस, शिकायत दर्ज

Previous
Next

सिगिंग रियेलिटी शो 'द वॉयस ऑफ इंडिया' में बतौर जज के तौर पर नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज की गई है. उनपर आरोप है कि उनके शो में आई बच्‍ची को गलत तरीके से किस किया. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

'द वॉयस ऑफ इंडिया' के होली स्‍पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद पापोन शो के बच्‍चों के साथ वैनिटी वैन में जमकर मस्‍ती कर रहे हैं. वे बच्‍चों के नाचते-गाते और होली का जश्‍न मनाते नजर आ रहे हैं. उनके फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया है.

वीडियो के अंत में पापोन को शो की एक बच्‍ची को गलत तरीके से किस करते हैं और इसके तुरंत बाद वे अपनी टीम से फेसबुक लाइव बंद करने को कहते हैं. मंगलवार को अपलोड किये गये इस वीडियो को अब तक 72 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर पापोन के इस वीडियो का जमकर विरोध किया जा रहा है.

इस वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्‍टर ऑफ चाईल्‍ड राइट में पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसा व्‍यवहार हैरत में डालने वाला है. इस वीडियो को देखकर मैं रियेलिटी शो में बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर चितिंत हूं.'

साभार- प्रभात खबर

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26566388

Todays Visiter:1481