19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

जनसम्पर्क मंत्री डॉ.मिश्र द्वारा दतिया में राजगढ़ पैलेस, होटल का शिलान्यास

Previous
Next

भोपाल : गुरूवार, सितम्बर 27, 2018, जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि दतिया की समृद्ध, सांस्कृतिक, पुरातात्विक विरासत है जिसे सहजने का काम किया जा रहा है। डॉ. मिश्र दतिया राजगढ़ पैलेस पाँच सितारा होटल का शुभारंभ कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।

जनसम्पर्क मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्र ने कहा कि दतिया में राजगढ़ पैलेस को पाँच सितारा होटल के रूप में विकसित किया जायेगा। यह अंचल का पहला पाँच सितारा होटल होगा। इसके बन जाने से दतिया में न केवल टूरिस्टों को सुविधा मिलेगी। बल्कि स्थानीय स्तर पर रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि दतिया में वीरसिंह पैलेस, राजगढ़ पैलेस, तालाब, वावड़िया अनेक ऐसे स्थान है जो पुरातात्विक महत्व के है।

होटल व्यवसायी अनंत कुमार एवं उदित कुमार ने कहा कि हम दतिया में 70 करोड़ रुपये का निवेश कर इस पैलेस को पाँच सितारा होटल के रूप में विकसित करेंगे। राजगढ़ पैलेस के मूल स्वरूप को यथावत रखा जायेगा और इसका नाम भी राजगढ़ पैलेस ही रहेगा।

कार्यक्रम में गणमान्यजन, जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण, अधिकारी उपस्थित रहे।

लाड़ली लक्ष्मी योजना में हितग्राही लाभान्वित

जनसम्पर्क मंत्री डॉ.मिश्र ने आज दतिया में लाड़ली लक्ष्मी योजना के तहत हितग्राहियों को राशि वितरित की। इस अवसर पर महिला बाल विकास विभाग की ओर से योजना में अर्जित उपलब्धियों की जानकारी दी। कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26563700

Todays Visiter:7429