27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रंजीता सहित कांग्रेस के 150 से अधिक कांग्रेसी भाजपा में शामिल

Previous
Next
प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश शासन के मंत्री के समक्ष दमोह और कटनी कई कांग्रेस नेताओं ने ली पार्टी की सदस्यता
भोपाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को कांग्रेस की दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रंजीता गौरव पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, हटा जनपद अध्यक्ष श्रीमती अनुष्का राय, पूर्व को-ऑपरेटिव बैंक अध्यक्ष गौरव पटेल, हटा के पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष संदीप राय, पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बद्री व्यास एवं कटनी जिले के बहोरीबंद के पूर्व जनपद अध्यक्ष शंकर महतो, जनपद अध्यक्ष लालकमल बंसल, सरपंच ब्रजेश गुप्ता, पूर्व सरपंच गोविंद पटेल, शिवप्रसाद पटेल, जनपद सदस्य शरमन लाल चौधरी, श्रीमती पुष्पा कुसुम दुबे, प्रीतम गोटिया, आम आदमी पार्टी के अजय सिंह लोधी सहित दमोह एवं कटनी जिले के 150 से अधिक सरपंच, जनपद सदस्य, पूर्व सरपंच व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन उपस्थित रहे।
भगवान राम को नकारने वालों को जनता नकार देगी - विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भगवान राम और उनके अस्तित्व को नकारने वालों को लोकसभा चुनाव में जनता नकार देगी। आज पार्टी में बड़ी संख्या में दमोह और कटनी के जनाधार वाले नेता शामिल हुए हैं। इससे हमारी पार्टी को मजबूती मिलेगी और हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सन 2047 तक विकसित भारत बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए काम करेंगे। शर्मा ने कहा कि ज्वाइनिंग के इस अभियान में कांग्रेस, बसपा एवं समाजवादी पार्टी सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की नीतियों के प्रति जो विश्वास जताया हैं मैं उसके लिए उनका धन्यवाद देता हूं। आज से भाजपा आपका परिवार हो गया और आपके मान-सम्मान में कमी नहीं होगी।
हमारी विचारधारा अलग थी अब एक हो गई- प्रहलाद पटेल
प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि आज जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं उनके साथ मैंने काम किया है। हमारी विचारधारा अलग थी आज एक हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अब हम सब मिलकर काम करेंगे और लोकसभा चुनाव में सारी 29 सीटें पार्टी को जिताकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे।
राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति की लहर चल रही है - डॉ. नरोत्तम मिश्रा
न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस समय राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति की लहर चल रही है। इसी लहर में रोज बड़ी संख्या में नेतागण पार्टी की सदस्यता लेकर राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति का परिचय दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अब की बार 400 पार का नारा हम सब मिलकर पूरा करेंगे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26618061

Todays Visiter:4349