26-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कंगना बनी देश की पहली हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस, जयललिता की बायोपिक के लिए मिलेंगे 24 करोड़

Previous
Next

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल की शुरुआत में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' से छा जाने वाली कंगना के हाथ के और सफलता लगी है. खबरों की मानें तो कंगना रनौत देश की पहली हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ की फीस ले रही हैं. कंगना से पहले दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में टॉप पर थीं. दीपिका ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए 11 करोड़ की फीस चार्ज की थी. वहीं दीपिका से पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हुआ करती थीं.

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि कंगना रनौत को 24 करोड़ की फीस ऑफर की गई है. दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा. कंगना के साथ इस फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया गया. फिल्म तमिल में 'थलाईवी' और हिंदी में 'जया' के नाम से बन रही है. फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के टॉप मेकर्स में से एक विजय कर रहे हैं. विजय ने 'मद्रासापट्टिनम' और 'दैवा तिरुमगल' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

कंगना ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि 'जयललिता जी इस सदी की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं. वह एक सुपरस्टार थीं और आगे चलकर प्रसिद्ध राजनीतिक हस्ती बनीं, मुख्यधारा की फिल्म के लिए यह बेहतरीन विषय है. मैं इस बड़ी परियोजना का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं.'

बता दें कि जयललिता सिनेमा जगत के साथ भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम रहा है. तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों ने अभिनय के साथ ही वो 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी.

साभार- जी न्‍यूज

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26613475

Todays Visiter:7574