22-Nov-2019

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

Indians want to work in top 10 companies: Report

Previous
Next
इन टॉप 10 कंपनियों में काम करना चाहते हैं भारतीय: रिपोर्ट

LinkedIn ने टॉप कंपनियों की सूची जारी की है। इसके मुताबिक भारतीय जिन कंपनियों में काम करना पसंद करते हैं उनमें Directi, Flipkart और One97 Communications (Paytm) जैसी कंपनियां टॉप पर हैं। LinkedIn ने अपने डाटा के आधार पर तैयार की गई शीर्ष 25 कंपनियों की सालाना रैंकिंग में पहले स्थान पर Directi, दूसरे पर Flipkart और One 97 Communications (Paytm) को तीसरे स्थान पर जगह दी है। LinkedIn ने अपने 50 करोड़ से ज्यादा प्रोफेशनल यूजर्स के ऐक्शन्स के आधार पर यह डाटा तैयार किया है। LinkedIn, इंडिया एडिटर अतिथ चार्ली ने कहा, “शीर्ष कंपनियों की सूची में उन कंपनियों के नाम हैं जहां भारतीय लोग काम करना चाहते हैं। इनमें देशी से लेकर विदेशी एमएनसी तक शामिल हैं। नौकरियों में रुचि, कंपनी के पेज इंगेजमेंट्स और अन्य चीजों के एनालिसिस के आधार पर हमें पता लगा कि भारतीय इन कंपनियों में नौकरी करने के सबसे ज्यादा इच्छुक हैं।”

इस साल की सूची में टेक और इंटरनेट कंपनियों से लेकर ऑटोमोटिव, ऑइल और गैस जैसी कंपनियों तक को जगह मिली है। चार्ली ने बताया, “पिछले साल की तरह इस साल भी यह देखने को मिला है कि कैसे देशी कंपनियां टॉप पर हैं।” तो चलिए नजर डालते हैं टॉप 10 कंपनियों पर।

-Directi
-Flipkart
-One 97 Communications (Paytm)
-Amazon
-Anheuser-Busch InBev
-McKinsey & Company
-Alphabet (Google)
-K-PMG India
-EY
-OYO


साभार- जनसत्‍ता
Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /srv/users/serverpilot/apps/rajkaaj/public/news/footer1.php on line 120
Total Visiter:0

Todays Visiter:0