20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

सौभाग्य योजना में सेवानिवृत्त कार्मिकों की सेवाएॅं लेगी बिजली कंपनी

भोपाल 02 जनवरी। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा सौभाग्य योजना (प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर योजना) के कार्य के समय पर क्रियान्वयन के लिए कंपनी के सेवानिवृत्त सहायक यंत्री, कनिष्ठ यंत्री, लाईनमेन एवं परीक्षण सहायक की सेवाएॅ लेने का निर्णय लिया है। बिजली कंपनी द्वारा एक वर्ष अथवा योजना की कार्यपूर्णता तक सहायक यंत्री, कनिष्ठ यंत्री एवं लाईनमेन, परीक्षण सहायक जैसे पदों पर सेवाएॅ लिया जाना है। कंपनी ने बताया है कि सहायक यंत्री को रु 25000/- कनिष्ठ यंत्री को रु 20,000/- एवं लाईनमेन एवं परीक्षण सहायक रु 15000/- मासिक पारिश्रमिक दिया जाएगा। इसमें वहीं सेवानिवृत्त सहायक यंत्री, कनिष्ठ यंत्री, लाईनमेन एवं परीक्षण सहायक आवेदन कर सकते है। जिनकी आयु 63 वर्ष से कम है। इच्छुक सेवानिवृत्त इंजीनियरों को सूचना दी गई है वे महाप्रबधंक (सं/सं.) वृत्त गोविन्दपुरा निष्ठा परिसर भोपाल से 4 जनवरी को सम्पर्क करे।  
मध्य क्षेत्र विद्युत कंपनी द्वारा अफसरों की ग्रेडेशन सूची जारी
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा 1 जनवरी को कंपनी मुख्यालय से जारी होनी वाली 25 विभिन्न कैडरों की ग्रेडेशन सूची जारी कर दी गई है यह कंपनी के इतिहास में पहली बार हुआ है कि 1 जनवरी को ही ग्रेडेशन सूची जारी कर दी गई है और उसे कंपनी की वेबसाइट www.mpcz.co.in पर अपलोड कर दिया गया है।    
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन एवं प्रशासन) सुश्री रूही खान ने बताया है कि मुख्य महाप्रबंधक, उप मुख्य महाप्रबंधक, महाप्रबंधक, उप महाप्रबंधक, प्रबंधक वित्त विभाग के अफसर, मानव संसाधन, जनसंपर्क एवं चिकित्सा विभाग के अफसर सहित 25 कैडरों की सूची कंपनी की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। प्रथम श्रेणी अधिकारी की पदक्रम सूची में पहली बार अफसरों की फोटोयुक्त सूची जारी की गई है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने अधिकारियों से कहा है कि वे वेबसाइट पर पदक्रम सूची देखकर यदि उसमें कोई त्रुटि है तो 15 दिवस के भीतर मानव संसाधन विभाग के संज्ञान में लाएं।  
 

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26570729

Todays Visiter:5822