28-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

छिंदवाड़ा में कमलनाथ की करीबी विधाायक कमलेश शाह ने बीजेपी का दामन थाम दिया झटका

Previous
Next

भोपाल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समक्ष मुख्यमंत्री निवास पर अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह ने धर्मपत्नि हरई नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती माधवी शाह व बहन जिला पंचायत सदस्य श्रीमती केसर नेताम के साथ भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल उपस्थित रहे।

एमपी के छिंदवाड़ा में पहले कमलनाथ के करीबी दीपक सक्‍सेना के पुत्र को बीजेपी ज्‍वाईन करने के बाद अब कमलनाथ खेमे के एक विधायक कमलेश शाह को भी बीजेपी ज्‍वाईन करवा ली। उन्‍होंने कांग्रेस से इस्‍तीफा दे दिया है। कमलनाथ के लिए आदिवासी विधानसभा क्षेत्र में यह काफी बड़ा झटका है। यह लोकसभा चुनाव में भी असर डालेगा। शाह तीसरी बार विधायक बने हैं और उन्होंने काफी अच्छे मार्जिन से चुनाव जीता था। वे  पिछले कुछ दिनों से नकुलनाथ के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो रहे है। हालांकि पूर्व सीएम कमलनाथ ने उनसे बात की थी। इसके बाद वह नामांकन रैली में मौजूद थे लेकिन फिर से कथित रूप से बीजेपी के करीब आ गए।

पूरे प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है और कांग्रेस हासिए पर पहुंच गयी है। छिंदवाडा के कांग्रेस विधायक कमलेश शाह प्रदेश के विभिन्न जिलों से 1000 से अधिक कांग्रेस नेता कांग्रेस की कुनीतियों को छोड़कर एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए है। शाह के भाजपा में आने से छिंदवाडा में जीत का इतिहास बनेगा। छिंदवाडा का विकास डबल इंजन की सरकार में ही संभव है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह सहित रीवा, इंदौर और आगर मालवा के 1000 से अधिक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कही।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, जगदीश देवड़ा एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को अमरवाड़ा के कांग्रेस विधायक श्री कमलेश शाह, हरई नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती माधवी शाह व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती केसर नेताम, कटनी की समाजवादी पार्टी की महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनीता रंजन, इंदौर के प्रतिष्ठित शिक्षाविद एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष स्वप्निल कोठारी, इंदौर शहर के कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मिमरोट, आगर मालवा जिले के कांग्रेस के महासचिव व पूर्व जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शंकर सिंह, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पिन्टु जायसवाल, रीवा के कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री रमाशंकर मिश्र, नीमच के कांग्रेस गौ संरक्षण एवं संवर्धन प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष गौरधानंद स्वामी, खरगापुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे प्यारेलाल सोनी, सिवनी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे आनंद पंजवानी सहित आगर मालवा, रीवा, इंदौर के 1000 से अधिक जनप्रतिनिधि, पूर्व जनप्रतिनिधि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, पूर्व मंत्री व विधायक संजय पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता व सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी, नरेन्द्र सलूजा सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26623556

Todays Visiter:1821