24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मैं, मुख्‍यमंत्री बनते ही व्‍यवस्‍थाओं में जुट गया और वो आईफा में लगे हुए थे- शिवराज सिंह

Previous
Next

देखिये वीडियो में क्‍या कहा शिवराज सिंह चौहान ने...

राजकाज नयूज, भोपाल

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  बीजेपी में प्रवेश करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व कमलनाथ सरकार पर कई आरोप लगाये। साथ ही वर्तमान सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों को भी गिनाया। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनते ही मैं व्यवस्थाओं में जुट गया और आज प्रदेश में #COVID19 के टेस्ट और इलाज की पर्याप्त व्यवस्थाएं बना दी है, जबकि कमलनाथ तो आईफा जैसे आयोजनों में ही लगे रहते थे। उन्हें जो काम करना था, वो किया नहीं और जो नहीं करना था, उसी में लगे रहते थे। शिवराज सिंह ने अपने ट्वीटर हेण्‍डल पर बीजेपी कार्यालय में दिये गये भाषण के कई अंश के वीडियो भी ट्वीट किये हैं। इस वीडियो में कुछ अंश वो भी है, जिसको लेकर कांग्रेस ने हल्‍ला मचा दिया है।

Shivraj Singh Chouhan
@ChouhanShivraj
·
7h
मुख्यमंत्री बनते ही मैं व्यवस्थाओं में जुट गया और आज प्रदेश में #COVID19 के टेस्ट और इलाज की पर्याप्त व्यवस्थाएं बना दी है, जबकि कमलनाथ तो आईफा जैसे आयोजनों में ही लगे रहते थे। उन्हें जो काम करना था, वो किया नहीं और जो नहीं करना था, उसी में लगे रहते थे।

Shivraj Singh Chouhan
@ChouhanShivraj
·
8h
किसानों के साथ कर्जमाफी बहुत बड़ा धोखा था, कांग्रेस ने केवल 6 हजार करोड़ रुपये दिये हैं। मैं तो ऐसे रास्ते निकालूंगा, जिससे किसानों के खाते में डायरेक्ट पैसा जाये।

Shivraj Singh Chouhan
@ChouhanShivraj
·
8h
दुरावस्था प्रदेश की नहीं होने देंगे, फिर से मध्यप्रदेश बनायेंगे, फिर से इसे खड़ा कर देंगे। आज प्रदेश में #COVID19 से बचाव के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं हैं और इसे परास्त करने की कोशिशें लगातार जारी हैं। प्रदेश में कोरोना की रिकवरी रेट अब 54% हो गई है।

Shivraj Singh Chouhan
@ChouhanShivraj
·
8h
आज भोपाल स्थित कार्यालय में @BJP4MP
 परिवार से जुड़े नये सदस्यों की उपस्थिति में विचार साझा किया। मेरे कार्यकर्ता भाई-बहनों, आपसे कहना चाहता हूं कि आप ही तुलसी सिलावट, आप ही भाजपा, आप ही शिवराज सिंह चौहान और आप ही ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं, आपको ही यह चुनाव लड़ना और जीतना है।

Shivraj Singh Chouhan
@ChouhanShivraj
·
9h
आज @BJP4MP
 की सदस्यता ग्रहण कर हमारे भाजपा परिवार का हिस्सा बने सांवेर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का हृदय से स्वागत करता हूँ!

आप सभी लोग प्रदेश की प्रगति और अंत्योदय के उत्थान के हमारे लक्ष्य को पूरा करने में अपना योगदान देंगे, यही आशा है।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26597769

Todays Visiter:7408