16-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, हेमा मालिनी को देंगी टक्‍कर!

Previous
Next

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने सपना को पार्टी में शामिल किया. उन्‍होंने दिल्‍ली में उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्‍बर के घर पर कांग्रेस की सदस्‍यता ली.इस दौरान उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी मौजूद थे.

सपना मथुरा से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है. पिछले कई दिनों से सपना कांग्रेस आला कमान के संपर्क में थी. वह 26 मार्च को सपना पर्चा दाखिल कर सकती है. बता दें कि सपना की यूपी और बिहार में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसको देखकर कांग्रेस ये फैसला ले सकती है. मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ सपना को मैदान में उतारा जा सकता है.

12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'. एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई.

सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. शुरुआती शिक्षा रोहतक से की. पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26537098

Todays Visiter:5023