21-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कोविड जैसे कठिन काल में हनुमान भक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबकी जान बचाई - मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव

Previous
Next

धार, खरगोन, उज्जैन,  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने धार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर के समर्थन में बदनावर विधानसभा के धामनोद, खरगोन लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में महेश्वर विधानसभा के महेश्वर, मंडलेश्वर, उज्जैन लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री अनिल फिरोजिया के समर्थन में नागदा व उज्जैन में आयोजित जनसभाओं, रोड शो को संबोधित करते हुए कहा कि हम जब मंदिरों और हमारे देवी-देवताओं की जय-जयकार करते हैं तो कांग्रेस सहित हमारे विपक्षी दलों को पीड़ा होती है। कांग्रेस पार्टी चुनाव तो भारत में लड़ रही है, लेकिन पाकिस्तान से इनके लिए पत्र निकल रहे हैं। कांग्रेसी कितने रंग बदलते हैं, गिरगिट भी शरमा जाए। अब कांग्रेस गाजर घास की तरह गायब होने वाली है। कोविड जैसे कठिन काल में हनुमान भक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबकी जान बचाई। भगवान श्री परशुराम श्रेष्ठ गुरु, साधक और महान दानवीर थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने महेश्वर, मंडलेश्वर, धामनोद, नागदा में आयोजित रोड शो में भी सहभागिता की।

भगवान का नाम लेने पर भी चिढ़ते हैं कांग्रेस और विरोधी दल
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस और उनके विरोधी दल हमारे भगवान और देवी-देवताओं का नाम लेने पर चिढ़ते हैं। जब भी हम हमारे भगवान का नाम लेते हैं तो उनकी छाती पर सांप लेटते हैं। हम तो हमारे देवी-देवताओं को पूजने वाली परंपरा के लोग हैं। भगवान श्रीराम के मंदिर में भी कांग्रेस ने वर्षों तक अड़ंगे लगाए। 70 सालों तक देश के हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाते रहे और राजनीति करते रहे, लेकिन इन्होंने मंदिर नहीं बनने दिया। इसके बाद जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मंदिर की राह खुली, सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय सुनाया तो देश के मुस्लिम भी इस निर्णय से खुश नजर आए, लेकिन ऐसे मौके पर भी कांग्रेस पार्टी दुखी नजर आई। इन्होंने श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया और आज तक दर्शन करने के लिए नहीं पहुंचे। कांग्रेस के लोग वोट तो मांगते हैं, लेकिन हमारे समाज को आपस में लड़ाकर वे राजनीति करते हैं। अब यदि देश में आजादी के बाद भी श्रीराम मंदिर नहीं बनेगा तो कब बनेगा?
पूरे प्रदेश और देश में मोदीमय वातावरण बना हुआ है
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में मोदीमय वातावरण बना हुआ है। हर तरफ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और भगवान श्रीराम की जय-जयकार हो रही है। इस बार का चुनाव श्रीराम भक्त और श्रीराम के विरोधियों के बीच का चुनाव है। श्रीराम भक्त एवं श्री हनुमान भक्त प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने देशवासियों के सपनों को पूरा किया है। श्रीराम विरोधी अब तक मंदिर में दर्शन करने तक नहीं जा सके हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि ढाई सौ साल पहले महेश्वर की माता देवी अहिल्या ने तीर्थ स्थलों को जगमगाया था। धार्मिक भावनाओं को प्रकट किया था। सोमनाथ का मंदिर एक हजार साल पहले टूटा था, लेकिन सरदार वल्लभ भाई पटेल के नेतृत्व में यहां की जनता ने सोमनाथ मंदिर का भी आनंद लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अब पूरे देश में आनंद के साथ रामनवमी और ईद मनाई गई। मोदीजी के नेतृत्व में सनातन धर्म संस्कृति की लहर चल रही है। उन्होंने आतंकवादियों को समाप्त करने का काम किया। अब दिल्ली, मुंबई, आगरा कहीं पर भी आतंकवादी घटनाएं नहीं होती हैं। कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद अब पाक अधिकृत कश्मीर वाले कहते हैं कि हमें भी हिंदुस्तान में मिला लो।
गाजर घास की तरह खत्म हो जाएगी कांग्रेस
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पहले खेत-खेत में गाजर घास उगती थी। आज -कल गाजर घास गायब हो गई है। ऐसे ही कांग्रेस भी गायब होने वाली है, बहुत दिन नहीं लगेंगे। अब प्रधानमंत्री श्री मोदीजी के नेतृत्व में देश का मान-सम्मान दुनिया में बढ़ रहा है, लेकिन इसके बाद भी घमंडिया गठबंधन के लोग दिन-रात उन्हें गाली दे रहे हैं। जो लोग मोदीजी को गाली देते हैं। वे सभी जमानत पर हैं। जिनकी जमानत नहीं हुई, वो जेल में हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी ने कहा है 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' और 'मोदी है तो मुमकिन है'। बेईमानों के खिलाफ ईमानदार की लड़ाई है। सच्चाई और अच्छाई की लड़ाई है। अब जनता ने तय कर लिया है, यह देश हरिश्चंद्र के रास्ते पर चलने वाला देश है। जो ईमानदारी के लिए जाना जाता है।
कोविड जैसे कठिन काल में सबकी जान बचाई
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कोविड जैसे कठिन काल में जब भाई-भाई का नहीं हो रहा था, परिवार में कोई साथ देने वाला नहीं था उस दौर में भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने देशवासियों की जान बचाई। कोरोना के कठिन काल में लॉकडाउन लगाकर देश को सुरक्षित बचाया। कोरोना के टीके को लेकर कांग्रेस के लोग मजाक करते थे। कहते थे कि हम मोदी टीका नहीं लगाएंगे, बाद में जान बचाने के लिए चुपके से कोविड का टीका लगवाने अस्पतालों में पहुंचे।
कांग्रेस नेता गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस चुनाव यहां से लड़ रही है और पाकिस्तान से इनके लिए पत्र निकल रहे हैं। कांग्रेसी कितने रंग बदलते हैं, गिरगिट भी शरमा जाए। कांग्रेस के शासनकाल में कहीं भी आतंकी हमले हो जाते थे, लेकिन अब तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आतंकियों के अड्डों को ही तबाह कर दिया गया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि हर काल हर युग में बदनावर का अपना एक अस्तित्व रहा है। 6टी शताब्दी में आचार्य जिनसेन द्वारा हरवंश पुराण की रचना भी इसी बदनावर की धरती पर हुई है।
कांग्रेस नेता को दिलाई भाजपा की सदस्यता*
बदनावर में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस के भूतपूर्व विधायक श्री रघुनाथ सिंह माथुर के बेटे श्री विज्ञान माथुर को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। मुख्यमंत्री ने उन्हें भाजपा का डुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर श्री राज्यवर्धन दत्तीगांव, श्रीमती मीना सिंह, श्री प्रभु राठौर सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26909270

Todays Visiter:1553