19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

सरकार गेहूं का एक एक दाना खरीदेगी- शिवराज सिंह चौहान

Previous
Next
हम मिलकर मध्यप्रदेश को स्वर्णिम बनायेंगे- विष्णु दत्त शर्मा
सांवेर और राऊ विधानसभा में खाती समाजसेवी हुए भाजपा में शामिल 
100  से अधिक कांग्रेस नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने सीएम और प्रदेशाध्यक्ष के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता 
भोपाल। कमलनाथ ने किसानों के साथ छल किया लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने किसानों की हमेशा चिंता की है। कमलनाथ सरकार में पिछले वर्ष 60 हजार मी. टन गेंहू की खरीदी हुई थी। लेकिन इस बार उम्मीद से अधिक 1.30 लाख मी. टन गेंहू की खरीदी हुई है, जो कि मध्य प्रदेश के इतिहास में अभी तक की सर्वाधिक खरीदी है। किसानों की गेहूं खरीदी में आगे भी कोई परेशानी नही आने दी जाएगी। गेंहू का एक एक दाना सरकार खरीदेगी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में कहीं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा की दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब नर्मदा का पानी मालवा में ले जाने की बात होती तो वे इसे असंभव बताते थे। लेकिन हम नर्मदा का पानी शिप्रा और गंभीर तक लायें अब नर्मदा के जल को सांवेर के गांव गांव तक ले जाने के लिए श्री तुलसी सिलावट भागीरथ बनेगे। सांवेर का समग्र विकास हमारी प्राथमिकता होगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा की आप लोग भाजपा परिवार के अंग बन चुके है। आपके पार्टी में शामिल होने से भाजपा की ताकत बढ़ेगी। हम समरस होकर मिलकर काम करेंगे। 
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में शुक्रवार को सांवेर एवं राऊ विधानसभा के 100 से अधिक कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा के प्रदेश शासन के मंत्री श्री तुलसी सिलावट की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने नेताओं में बिजलपुर राऊ विधानसभा के वरिष्ठ खाती समाजसेवी श्री रजनीश वर्मा श्री दुलीचंद मुकाती, श्री मनोज मुकाती, श्री गोकुल चौधरी, श्री शिवेंद्र तिवारी, श्री पवन केलोदिया, श्री अंकित गर्ग, लखन पटेल सहित २ दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतो के सरपंच एवं कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल थे। 
कमलनाथ को कोरोना से ज्यादा आइफा की चिंता थी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ आज कोरोना को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री रहते कोरोना से प्रदेश को बचाने के लिए कोई भी गंभीरता नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम बना तब तक इंदौर कोरोना की गिरफ्त में था, क्योकि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ जी को कोरोना संकट से ज्यादा आइफा आयोजन  चिंता थी,कमलनाथ कोरोनावायरस संकट पर ध्यान देने के बजाय इंदौर में आईफा के आयोजन करवाने की चिंता ज्यादा थीं। उन्होंने कहा की समय रहते अगर कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार जाग जाती और आवश्यक कदम उठा लेती तो आज प्रदेश की हालत बेहतर होती। चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार में कोरोना को लेकर टेस्टिंग लैब तक नही थी आज प्रदेश में 19 लैब है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मिलकर मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। मुख्यमंत्री से मंत्री - विधायक मिल नहीं पाते थे लेकिन दलाल वल्लभ भवन के चक्कर काटते थे। श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्ज माफी के नाम पर धोखा दिया था। और जब वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों की दुर्दशा को लेकर सड़कों पर उतरने की बात की तो उन्हें भी कमलनाथ ने अपमानित किया। सिंधिया जी के नेतृत्व में तुलसीराम सिलावट और उनके साथियों ने अपने मंत्री पद को त्यागकर कमलनाथ सरकार से मध्य प्रदेश को बचाया है। उन्होंने कहा कि हम मिलकर समरस होकर संगठन को ओर मजबूत करेंगे।  
15 महीनों में दिग्विजय सिंह ने प्रदेश को 2003 में पहुंचा दिया
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 2003 के मध्यप्रदेश को हम सभी ने देखा है मध्य प्रदेश की दुरावस्था के मिस्टर बंटाधार जिम्मेदार थे। उसके बाद 15 वर्षों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि मिस्टर बंटाधार ने पर्दे के पीछे रहकर पिछले 15 महीनों के अंदर कमलनाथ सरकार में प्रदेश को 2003 की स्थिति में पहुंचाने का काम किया है।  उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सत्ता प्राप्ति के लिए सत्ता का परिवर्तन नहीं हुआ है बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं से छल कपट करने वाले को जवाब मिला है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश का विकास कमलनाथ सरकार ने अवरूध्द कर दिया था, हमे मिलकर मध्यप्रदेश को फिर से स्वर्णिम बनाने का काम करना है।
हम त्याग समर्पण और विश्वास के साथ भाजपा से जुड़े 
प्रदेश शासन के मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि जनसेवा का लक्ष्य लेकर कांग्रेस में काम किया लेकिन अब कांग्रेस भटक चुकी है। कमलनाथ सरकार ने चुनाव से पहले किसानों से पहले जो वचन दिया था, उसे वो 15 महीने में भी पूरा नही कर पाई। उन्होंने कहा कि हम श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नेतृत्व में त्याग, समर्पण और विश्वास के साथ भाजपा से जुड़े हैं। आने वाले दिनों में सांवेर विधानसभा से कई नेतागण भाजपा में शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री ने स्वर्गीय दद्दा जी को श्रृद्धांजलि अर्पित की
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को कटनी जिले की झिझरी स्थित दद्दाधाम पहुँचकर गृहस्थ संत पूज्य देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी को श्रृद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर आदिम जाति कल्याण मंत्री सुश्री मीना सिंह, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनोद गाटिया, विधायक श्री संजय पाठक उपस्थित थे।

शोक संवेदना व्यक्त
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं  प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत ने छत्तीसगढ के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है। 
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि श्री अजीत जोगी की निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूँ। ईश्वर से प्रार्थना करता हॅू कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अरविन्द सिंह भदौरिया, श्री विनोद गोटिया, श्रीमति रंजना बघेल, सुश्री उषा ठाकुर, श्री रामलाल रौतेल, श्री प्रदीप लारिया, श्री सुदर्शन गुप्ता, श्री रामेश्वर शर्मा, श्री विजेश लुणावत, श्री जीतू जिराती, प्रदेश महामंत्री श्री अजयप्रताप सिंह, श्री बंशीलाल गुर्जर, प्रदेश मंत्री श्रीमति संपतियां उइके, श्री बृजेन्द्रप्रताप सिंह, श्रीमति कृष्णा गौर, श्री कन्हईराम रघुवंशी, श्री बुद्धसेन पटेल, श्री सरतेन्दु तिवारी, श्री रघुनाथ भाटी, श्री पंकज जोशी, सुश्री कविता पाटीदार, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री हेमंत खण्डेलवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री श्री सत्येन्द्र भूषण सिंह, श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत, ग्वालियर एवं भोपाल संभाग के संभागीय संगठन मंत्री श्री आशुतोष तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री संजय गोविन्द खोचे, श्री उदय अग्रवाल, श्री सर्वेश तिवारी, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता डा. दीपक विजयवर्गीय, प्रदेश प्रवक्ता श्री आलोक संजर, प्रो. चिंतामणि मालवीय, श्री रजनीश अग्रवाल, श्री नागरसिंह चौहान, सुश्री राजो मालवीय, श्री हिदायतुल्लाह शेख, श्री राहुल कोठारी, श्री उमेश शर्मा एवं श्री राजपाल सिंह सिसोदिया ने श्री अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26564159

Todays Visiter:7888