19-Jul-2019

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

राहुल से लेकर ममता दीदी तक, मोदी जी से घबरा रहे हैं सारे नेताः शिवराजसिंह चौहान

Previous
Next

राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमले के विरोध में मौन जुलूस और धरना का आयोजन

मंदसौर, उज्जैन, रतलाम, झाबुआ, इंदौर। देश में बड़ा अजीब सा माहौल है। राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती, ममता दीदी से लेकर सारे नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से घबरा रहे हैं। मोदी जी की लोकप्रियता के सामने उनके पैरों की जमीनें खिसकने लगी है। इसीलिए अब वे हमारी सभाएं नहीं होने दे रहे हैं। पत्थर फिंकवा रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब कुर्सी चली जाए। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने बुधवार को सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मंदसौर के अकोदडा, गरोठ के भानपुरा व नाहरगढ़ में पार्टी प्रत्याशी श्री सुधीर गुप्ता, महिदपुर, आलोट के ताल में अनिल फिरोजिया, सैलाना के रावती में श्री गुमानसिंह डामोर और इंदौर के देपालपुर में पार्टी प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।

मध्यप्रदेश में फिर आने वाला है लालटेन युग

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने मध्यप्रदेश को विकास के पथ पर लाकर खड़ा किया। अंधेरे से निकालकर घर-घर बिजली पहुंचाई। विकास कार्य किए, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और इनकी पूरी सरकार मध्यप्रदेश को फिर लालटेन युग में ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब सब अपने-अपने घरों के लालटेन साफ कर लो, चिमनियां निकाल लो, पता नहीं उनकी कब जरूरत पड़ जाए। कांग्रेस की सरकार ने चार महीने में ही मध्यप्रदेश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इन्होंने प्रदेश के विकास कार्यों पर विराम लगा दिया है, हमारी योजनाएं बंद कर दी हैं। गरीबों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। बुजुर्गों की तीर्थयात्रा बंद हो गई है। हमने बच्चों के लिए होस्टले बनवाई, लेकिन ये उन्हें भी संचालित नहीं कर पा रहे हैं। इन्होंने संबल योजना बंद कर दी। बस मध्यप्रदेश में सिर्फ पैसा कमाने का धंधा चल रहा है।

प्रधानमंत्री बनने के लिए लंबी लाइन लगी है

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर इकट्ठा होकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की खिलाफत कर रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री ने कह दिया है कि न तो खाउंगा और न ही किसी को खाने दूंगा। अब इन भ्रष्टाचारियों को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब जेल जाना पड़े, इसलिए सब एकसाथ इकट्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों की प्रधानमंत्री बनने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है। सब प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, लेकिन क्या अब देश को ऐसे प्रधानमंत्रियों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अब देश को सक्षम नेतृत्व की जरूरत है, जो सिर्फ भाजपा में है।

आतंकवाद के पक्षधर सुरक्षा की बातें कर रहे हैं

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आतंकवाद के पक्षधर अब देश की सुरक्षा की चिंता कर रहे हैं। उन्हें अब राष्ट्रवाद याद आ रहा हैं। उनका यह राष्ट्रवाद उस समय कहां चला गया था, जब देश पर आतंकी हमले हुए, पाकिस्तान के आतंकवादी हमारे वीर सपूतों का सिर कलम करके ले गए और उनके परिजन वापस लाने की गुहार लगाते रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने ही सबक सिखाया है। उनके घर में घुसकर उनको खदेड़ा है। यह काम सिर्फ नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं, इसलिए एक बार फिर श्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपना है, उन्हें प्रधानमंत्री बनाना है।

राहुल गांधी ने नकली दिल लगवा लिया क्या

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री राहुल गांधी मध्यप्रदेश में आए तो उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना है तो मेरा 56 इंच का दिल है। क्या 56 इंच का दिल भी होता है, लगता है कि श्री राहुल गांधी ने नकली दिल लगवा लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को तो झूठ बोलने में महारत हासिल है। उन्होंने प्रदेश की जनता और किसानों से झूठ बोलकर वोट ले लिया, लेकिन अब किए गए वादों से मुकर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है। यदि राहुल गांधी, कमलनाथ ने किए गए वादे पूरे नहीं किए तो इनकी ईंट से ईंट से बजा दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तो डीएनए में ही भ्रष्टाचार और झूठ बोलना है। ये जहां भी जाते हैं वहां सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते हैं, इसलिए इस बार इनकी बातों में नहीं आना है। जो गलतियां विधानसभा चुनाव में हो गई वे गलतियां अब लोकसभा में नहीं होना चाहिए। इस बार वोट भाजपा सिर्फ भाजपा को देना है, ताकि देश को एक कुशल और सक्षम नेतृत्व मिल सके।

राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमले के विरोध में मौन जुलूस और धरना का आयोजन


भारतीय जनता पार्टी जिला भोपाल द्वारा आज रोशनपुरा चौराहा पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के रोड शो के दौरान पश्चिम बंगाल में हुए हमले के विरोध में पं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मौन जुलूस एवं धरने का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लुणावत, पूर्व मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता, श्री विश्वास सारंग, ज़िलाध्यक्ष श्री विकास विरानी, श्री भगवानदास सबनानी, श्री सुशील वासवानी, श्री हीरेन्द्र बहादुर सिंह, सुश्री सरिता देशपाण्डे, श्री सुनील पाण्डे, श्रीमती बृजुला सचान, श्री विजय तिवारी, श्री मुकेश राय, श्री भगवत रघुवंशी, श्री अंशुल तिवारी, श्री सुनील यादव, श्री रामबंसल, श्री अनिल अग्रवाल, श्री अशोक सैनी, श्री सुधीर जाचक, श्री सत्येन्द्र सिंह, श्री राकेश जोशी, श्री पप्पू नेगी, श्री केवल मिश्रा, श्री शंकर मकोरिया, श्री इन्द्रजीतसिंह राजपूत, श्री करतार सिंह तोमर, श्री डिंपल श्रीवास्तव, श्री राजू अनेजा, श्री महेश रघुवंशी, श्री राजेन्द्र पटेल, श्री बाबूलाल जाधव, श्री राकेश जैन सहित कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

 

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /srv/users/serverpilot/apps/rajkaaj/public/news/footer1.php on line 120
Total Visiter:0

Todays Visiter:0