19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म पर विवाद, डायरेक्टर बोले- मुझ पर बनाया दबाव

Previous
Next

प्रिया प्रकाश वारियर 'ओरु आदर लव' फिल्म के आंख मारने वाले सीन से रातोंरात स्टार बन गई थीं. अब इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर ओमर लुलू और एक्ट्रेस नूरीन शरीफ ने बड़ा खुलासा किया है. दोनों ने बताया कि फिल्म में प्रिया को फीमेल लीड लेने के लिए मेकर्स ने दबाव बनाया गया था. इससे पहले फिल्म में वह सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही थी.

डायरेक्टर ओमर लुलु ने एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए. डायरेक्टर ने बताया- ''जब फिल्म के गाने में प्रिया का विंक सीन पॉपुलर हुआ तो मैंने प्रोड्यूर से जोर देकर कहा कि फिल्म बेहतरीन क्वालिटी के साथ बनाना चाहिए. इस दौरान मलयालम और तेलुगू वर्जन के प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा कि प्रिया प्रकाश को लीड में लेकर फिल्म बनाओ. इससे पहले फिल्म की थीम अलग थी. शुरुआत में फिल्म की कहानी यंग कपल पर आधारित थी जिनकी हत्या कर दी जाती है. लेकिन प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को हाईलाइट करते हुए फिल्म बनाने के लिए कहा.

इंटरव्यू के दौरान ओमर ने कबूल किया उनका प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद भी हुआ था. इसके अलावा उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर डब राइट्स के लिए भुगतान न करने का आरोप भी लगाया. डायरेक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म में नूरिन ने प्रिया प्रकाश से अच्छा परफॉर्म किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान नूरीन ने बताया था कि गाने से प्रिया प्रकाश को फेम मिलने के बाद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया. नूरीन ने बताया था- ''फिल्म में हीरोइन के लिए जब डायरेक्टर ओमर लुलू ने मुझे सेलेक्ट किया गया था तब मैं बहुत खुश थी. लेकिन जैसे ही प्रिया का वीडियो वाला सीन पॉपुलर हुआ तो मेकर्स ने फिल्म की स्टोरी ही चेंज कर दी.''

साभार- आज तक

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26561277

Todays Visiter:5006