20-Feb-2019

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

रंग-बिरंगे फार्म भरवाकर कांग्रेस लोकसभा चुनाव तक किसानों को भ्रमित कर रही है: राकेश सिंह

Previous
Next

धार। राहुल गांधी ने प्रदेश में सरकार बनने के 10 दिन बाद किसानों का कर्जा माफ करने का जो वादा किया था, वह आज तक पूरा नहीं हुआ। कांग्रेस सरकार रंग बिरंगे फार्म ही भरवा रही है यह बात किसानों की समझ में आ गई है इसलिए भोपाल में बीते दिनों की रैली में कोई किसान नहीं गया और पूरी सभा फ्लॉप शो बनकर रह गई। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने रविवार को धार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 16 फरवरी पर धार आगमन की तैयारियों को लेकर धार, झाबुआ-रतलाम लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि राजा भोज की नगरी में प्रधानमंत्री का आगमन मालवा निमाड़ के लिए एक सौगात होगी।   

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कर्ज माफी की मंशा होती तो फॉर्म नहीं भरवाए जाते सीधे बैंकों में पैसा जमा कर दिया जाता क्योंकि कर्जदार किसानों की सारी सूची बैंकों के पास पहले से ही उपलब्ध है। कांग्रेस केबल आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए झूठे वादे कर रही है। अब उन्होंने युवा बेरोजगारों को भत्ता देने का नया सगुफा फैलाया है। श्री सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश की जनता से राफेल के मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इसे सबसे अच्छी डील बताया। लेकिन कांग्रेसी इसमें इससे मानने को तैयार नहीं है। मोदी सरकार पर 5 साल में एक भी भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा इसलिए कांग्रेस बौखलाई हुई है।

उन्होंने कहा कि सभा में अधिक से अधिक लोगो की सहभागिता पार्टी कार्यकर्ताओं की फौज की बदौलत होने जा रही है। इस अनुष्ठान में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ लगना होगा और आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 29 में से 29 सीटें जीतने का प्रयास करेगी। यह सब भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बल पर होगा। उन्होंने कहा कि जनता आज भी भाजपा के साथ है। संख्या बल के आधार पर जरूर हम कम हैं लेकिन हमें प्रदेश में सबसे ज्यादा मत प्राप्त हुए हैं। कार्यकर्ता निराश ना हो और विधानसभा चुनाव की तरह उमंग और उत्साह के साथ लोकसभा चुनाव में एकजुटता के साथ आगे बढ़े।

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के लिए विकास के लिए कार्य किया है। चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना हो या उज्ज्वला योजना आज योजनाएं गरीब तबकों के लिए वरदान साबित हो रही हैं।

देश में आवास योजना के तहत भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 55 महीने में 2.5 करोड़ मकान बनाए हैं। जबकि कांग्रेस शासन ने 55 साल में 2.5 लाख मकान बनाए। यह फर्क है कांग्रेस और भाजपा में। इसी प्रकार गरीबों के लिए आयुष्मान योजना गरीबों के लिए वरदान साबित हो रही है। जिसमें 50 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलने जा रहा है। बैठक को पार्टी के प्रदेष महामंत्री श्री मनोहर उटवाल ने भी संबोधित किया।   

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना बघेल, सुश्री उषा ठाकुर व कविता पाटिदार, लोकसभा प्रभारी बाबू सिंह रघुवंशी, कार्यक्रम प्रभारी चेतन कश्यप, संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा,, लोकसभा प्रभारी बाबूसिंह रघुवंशी व सह प्रभारी कलसिंह भाबर, सह प्रभारी विनोद शर्मा, सासंद सावित्री ठाकुर, सासंद सुभाष पटेल,  अतंर सिंह आर्य,  नागा सिंह चैहान, अशोक सोमानी, बड़वानी जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल, खरगोंन जिला अध्यक्ष परसराम चैहान, झाबुआ जिला अध्यक्ष ओम षर्मा, अजजा मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह डोडिया भाजपा संभागीय सहमिडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक का संचालन लोकसभा संयोजक श्री दिलीप पटोदिया ने किया तथा आभार भाजपा धार जिलाध्यक्ष डॉक्टर राज बर्फा ने माना।
   
दुष्प्रचार का दूसरा नाम कांग्रेस और राहुल गांधी : राकेश सिंह

इंदौर।  दुष्प्रचार का दूसरा नाम राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी है,  जो कि सिर्फ झूठ, झूठ और झूठ के साथ जनता के सामने आते हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने रविवार को मीडिया के साथ चाय पर चर्चा के दौरान कही।
श्री सिंह ने मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए कहा था कि हमारी सरकार आई तो हम 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे, बाद में कांग्रेस ने कहा कि 2 लाख तक का किसानों का कर्जा माफ करेंगे। लेकिन यह झूठा वादा झूठ साबित हुआ है। किसानों का  कांग्रेस के झांसे  में आना उनके लिए एक छलावा साबित हुआ। कर्ज माफी के नाम पर इतनी खानापूर्ति की जा रही है, कागजी कार्रवाई की जा रही है।  यदि किसी का सूची में नाम भी कहीं निकलता है तो किसान आश्चर्य करता है कि जो दो लाख रुपए माफ करने की बात कर रहे थे वह कहीं 240 रुपये तो कहीं पर 300 रुपये माफ कर रहे है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च के पूर्व के बैंक कर्ज में हजारों किसानों के नाम सूची में ही नहीं आए, और अभी तक कागजी कार्यवाही ही पूरी हो रही है ।कहां गए वह 10 दिन । कांग्रेस ने सिर्फ चुनाव जीतने के लिए किसानों के बीच यह भ्रम फैलाया। कर्ज माफी कांग्रेस के झूठ का सबसे बड़ा उदाहरण है। युवाओं को 5 साल तक रोजगार भत्ता की बात कही थी जो अब कांग्रेस कहने लगी है, 100 दिन रोजगार भत्ता देंगे। यह भी झूठा साबित हो रहा है। अपने वचन पत्र में प्रदेश की जनता, किसानों, युवाओं सभी से जो वादे किए उसमें से कोई भी वादा पूरा होते दिख नहीं रहा है। आपने कहा कि यह लोकतंत्र है जिसमें हार और जीत दोनों ही होती है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव जीतने के लिए ही चुनाव लड़ती है। और भी कई कारण हो सकते हैं हार के उसकी हमारे संगठन ने समीक्षा की है।
सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार अल्पमत की सरकार है, वैशाखियों  पर है। सरकार न स्थाई है और ना ही टिकाऊ है। लोकसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा करते हुए सिंह ने कहा कि 15 फरवरी  व  16 फरवरी  को  देश के प्रधानमंत्री  श्री नरेंद्र मोदीजी   का आगमन मध्यप्रदेश में हो रहा है।  15 फरवरी को होशंगाबाद एवं 16 फरवरी को धार में जन समुदाय को संबोधित करेंगे।  प्रदेश में यहीं से लोकसभा का शंखनाद होगा । आपने कहा कि  देश में पुनः एनडीए की सरकार मोदीजी के नेतृत्व में  बनने जा रही है।  मोदीजी  ने जो नारा दिया " सबका साथ सबका विकास"  उसे सिद्ध करते हुए पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण  तक  भारत में हो रहे लगातार  परिवर्तन और  विकास के साथ  देश आगे बढ़ रहा है।  कांग्रेस हताश और निराश है  उन्हें लग रहा है कि हम 55 वर्षों में  जो नहीं कर सके  उसे  एनडीए सरकार ने 55 महीने में  पूरा कर दिखाया । कांग्रेस पार्टी के नेता  अनर्गल आरोप लगाकर देश में हुए विकास पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं। हम प्रदेश में  29 में से  29 सीटें  जीतेंगे,  ऐसी हमने  कार्य योजना बनाई है। जीएसटी और नोटबंदी के सवाल पर आपने कहा कि यह सफलता है और दोनों ने देश की दिशा बदली है। जहां व्यापारियों को कई सारे टैक्स भरने से मुक्ति मिली है।

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /srv/users/serverpilot/apps/rajkaaj/public/news/footer1.php on line 120
Total Visiter:0

Todays Visiter:0