30-Jan-2020

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर CM कमलनाथ का पलटवार- जनता उम्र नहीं, काम देख रही है

Previous
Next

भोपाल. गृह मंत्री अमित शाह के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बोले गए हमले और उम्र पर सवाल उठाने पर सीएम कमलनाथ ने जवाबी हमला बोला है. सीएम कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश की जनता मेरी उम्र नहीं, मेरे काम को देख रही है. बेहतर होता कि गृह मंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Act) के समर्थन में रैली व जनसभा के लिए उन राज्यों में जाते, जहां इस कानून को लेकर विरोध में हिंसा हुई है.

एमपी की फिजा खराब न करे भाजपा
सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की शांत धरती पर इस कानून के नाम पर भाजपा नेताओं को गुमराह करने व फिजा खराब करने के लिए आने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा, 'अमित शाह जी  आप कांग्रेस को नहीं, जनता को समझाएं, जो इस सच्चाई को बेहतर ढंग से जानती है कि केन्द्र सरकार अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए और वर्तमान हालातों से ध्यान भटकाने के लिए सीएए, एनआरसी जैसे कानून को जनता पर जबर्दस्ती थोपने का काम कर रही है.' सीएम ने कहा कि जनता ने राज्य में कांग्रेस को पूरे 5 वर्ष के लिए प्रदेश की सत्ता की बागडोर सौंपी है. इसे जनता की गलती बताकर आप जनादेश का व जनता का अपमान कर रहे हैं. पांच वर्ष बाद पूरी हिम्मत व विश्वास के साथ, काम के आधार पर हम जनता के बीच जरूर जाएंगे.

जनता का मूड समझे बीजेपी नेता

एमपी के सीएम ने गृह मंत्री के बयान को लेकर कहा कि पिछले एक वर्ष में मध्यप्रदेश, छतीसगढ़ , राजस्थान, महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव के परिणामों से आपको जनता का मूड समझ लेना चाहिए. जनता आपकी पूर्व की प्रदेश सरकार को याद जरूर कर रही है, लेकिन इसलिए कि कैसी झूठ व घोषणा वाली सरकार थी. उसने प्रदेश को बर्बाद कर दिया, कर्ज के दलदल में धकेल दिया. खेती को घाटे का धंधा बना दिया, युवाओं को बेरोजगार बना दिया और प्रदेश को महिलाओं की सुरक्षा की दृष्टि से असुरक्षित प्रदेश बना दिया. हमने तो एक वर्ष में ही प्रदेश में कामों के आधार पर बदलाव ला कर दिखा दिया है कि सरकार क्या होती है. 365 दिन में वचन पत्र के 365 वादों को पूरा कर बता दिया है कि हम काम में विश्वास रखते हैं, झूठी घोषणाओं और वादों में नहीं.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /srv/users/serverpilot/apps/rajkaaj/public/news/footer1.php on line 120
Total Visiter:0

Todays Visiter:0