19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

63 की उम्र में ऋतिक से ज्यादा फिट हैं उनकी मां

Previous
Next

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस से बड़े-बड़े स्टार्स को मात देते हैं। लेकिन ऋतिक को तो अब अपने ही घर में टफ कॉम्पिटीशन झेलना पड़ रहा है। जिसकी वजह हैं उनकी मां पिंकी रोशन, जिनकी फिटनेस देखकर बेटा भी हैरान हो गया है।

63 की उम्र में ऐसे कर रही हैं वर्कआउट...
बीते रोज ऋतिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मां पिंकी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-"मुझे नहीं पता कि इसे इंस्प्रेशन के रूप में लूं, मोटिवेशन के रूप में लूं या फिर कॉम्पिटीशन के रूप में लूं? मुझे आप पर गर्व है मां। आपको मेरी मां होने के लिए प्यार और धन्यवाद।"

1 दिन में मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज...
ऋतिक के शेयर किए हुए इस वीडियो को महज 1 दिन में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी है जो सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले वो वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और वहां उन्होंने अपनी मां और बहन के लिए कुछ खास शॉपिंग की।

मां और बहन के लिए खरीदी बनारसी साड़ियां...

बनारसी साड़ियों के लिए वाराणसी काफी लोकप्रिय हैं, इसलिए ऋतिक ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी फैमिली के लिए खरीदारी की। ऋतिक ने कई साड़ियां खरीदी। एक अपनी मां के लिए और एक अपनी बहन सुनैना के लिए।
तो इसलिए तैमूर और इनाया की चिंता कर रही हैं सोहा, इस बात से हैं परेशान

ऋतिक को अपनी मां और बहन की पसंद के बारे में अच्छी तरह से पता था इसलिए उन्होंने अलग-अलग डिजाइन और रंगों की साड़ियां लेने का फैसला किया। बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक बिहार के जीनियस टीचर आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं, जिन्होंने 'सुपर 30' की शुरूआत की थी।

साभार- लाइव हिन्‍दुस्‍तान

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26562033

Todays Visiter:5762