01-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

अधीर रंजन को नहीं ममता बनर्जी पर भरोसा, बोले- वह BJP के साथ भी जा सकती हैं...

Previous
Next

नई दिल्ली, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव के बाद INDIA अलायंस की सरकार बनती है तो वह सरकार को बाहर से समर्थन देने के लिए तैयार हैं। ममता बनर्जी शुरुआत में INDIA गठबंधन में शामिल थीं, लेकिन पश्चिम बंगाल में सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बनने पर उन्होंने कांग्रेस से राज्य में गठबंधन करने से इनकार कर दिया था।

एक ओर ममता बनर्जी INDIA गठबंधन की सरकार को बाहर से समर्थन देने की बात कर रही हैं दूसरी ओर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को उनपर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं उनपर भरोसा नहीं करता। वह गठबंधन छोड़कर भाग गईं थीं। उनकी बातों का कोई भरोसा नहीं है। वह बीजेपी की तरफ भी जा सकती हैं। मुझे उनपर कोई भरोसा नहीं है।"
अधीर रंजन बोले- ममता बनर्जी कर रहीं थी कांग्रेस खत्म करने की बात
अधीर रंजन ने कहा, "गठबंधन तोड़ने वाली ममता बनर्जी को मैंने देखा है। वह तो कांग्रेस पार्टी को देश से खत्म करने बात कर रहीं थीं। कह रहीं थी कि कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीट नहीं मिलेगी। अभी दुहाई देना शुरू कर दिया है। इसका मतलब है कि कांग्रेस पार्टी और हमारे साथ गठबंधन में शामिल दल सत्ता में आ रहे हैं। इसलिए अभी से ममता बनर्जी ने लाइन लगाना शुरू कर दिया है।"
ममता बनर्जी बोलीं- INDIA गठबंधन को बाहर से समर्थन देने के लिए हैं तैयार
बता दें कि पांचवें चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था कि अगर केंद्र में इंडिया ब्लॉक की सरकार बनती है तो वह बाहर से समर्थन देने के लिए तैयार हैं। बनर्जी ने दावा किया था कि सीपीआई और कांग्रेस बंगाल में भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। टीएमसी और कांग्रेस इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं। ममता बनर्जी ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया ब्लॉक का हिस्सा बनी रहेंगी। कांग्रेस और टीएमसी के बीच सीट-बंटवारे की बातचीत विफल हो गई थी। टीएमसी ने कांग्रेस को दो से अधिक सीटें देने से इनकार कर दिया था।
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27055088

Todays Visiter:8925