27-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

वोटिंग से पहले AAP ने गिरिराज सिंह पर लगाया पैसे बांटने का आरोप, EC से की कार्रवाई करने की मांग

Previous
Next

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए शनिवार को वोटिंग होगी. वोटिंग से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने बीजेपी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) पर पैसे बांटने का बड़ा आरोप लगाया है. संजय सिंह ने इस संबंध में वीडियो भी ट्वीट किया है, और आरोप लगाया है कि गिरिराज सिंह लोगों में पैसा बांट रहे थे.

इसे लेकर आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए. उन्होंने कहा, "केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध बिहार फ़ेज़ 1 रिठाला विधान सभा में रुपया बांटते हुए पकड़े गये हैं. भाजपा ने अपने सांसदों को रुपया और दारू बांटने की जिम्मेदारी अलग अलग विधान में दे रखी है. चुनाव आयोग सख़्त कार्यवाही करे."

हालांकि डीसीपी रोहणी के मुताबिक गिरिराज सिंह अपने PSO के साथ निजी विजिट पर विजय विहार एक ज्वैलर से मिलने पहुंचे थे. शाम 6 बजकर 45 मिनट पर गिरिराज सिंह के PSO ने ही पीसीआर कॉल कर शिकायत की थी कि आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता दुकान के बाहर जमा होकर हंगामा कर रहे हैं. हालांकि मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सब नियंत्रण में ले लिया था और केंद्रीय मंत्री वहां से चले गए थे. उन्होंने बताया कि आप की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

दूसरे ट्वीट में संजय सिंह ने कहा है, "घटना स्थल पर मीडिया पहुंचे, बुध बिहार फ़ेज़ 1 रिठाला विधान सभा गिरिराज सिंह को ECI गिरफ़्तार करवाए. कल ही मैंने चुनाव आयोग को बता दिया था, भाजपा के 240 सांसद और मंत्री दिल्ली की अलग अलग विधान सभाओं में रुक कर गड़बड़ी फैलाएंगे.

सशस्त्र पुलिस बल की 190 कंपनियां तैनात
शनिवार को होने वाली वोटिंग के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में करीब 40,000 सुरक्षाकर्मियों, होमगार्ड के 19,000 जवानों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की 190 कंपनियां तैनात की गई हैं. उत्तराखंड, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से बुलाए गए होमगार्ड के जवान मतदान केंद्रों पर सुरक्षा में स्थानीय पुलिस की मदद करेंगे.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26615438

Todays Visiter:1726